Bihar Vikas Mitra Vacancy 2024: बिहार में विकास मित्र के पदों पर निकली वैकेंसी, देखें नोटिफिकेशन और करें आवेदन

Photo of author

SHIVMANGAL

Bihar Vikas Mitra Vacancy 2024: बिहार मिशन निदेशक, महादलित विकास मिशन, पटना बिहार की तरफ से विकास मित्र के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, इस वैकेंसी की आफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दी गई हैz नोटिफिकेशन के अनुसार कुल सात पदों पर वैकेंसी निकाली गई है, इस वैकेंसी के लिए ऑफलाइन आवेदन फॉर्म भरा जाएगा आवेदन फॉर्म भरने की तिथि 6 अगस्त 2024 से और  आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 21 अगस्त 2024 है, वे सभी अभ्यर्थी जो बिहार में विकास मित्र के पद पर नौकरी पाना चाहते हैं आवेदन फॉर्म भरकर जमा कर सकते हैं, आवेदन फॉर्म भरने से लेकर भर्ती में आवेदन करने की शैक्षणिक योग्यता/ आयु सीमा/ सिलेक्शन प्रोसेस से जुड़ी अन्य जानकारी आर्टिकल के अंत में दी गई है आप सभी कृपया आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Bihar Vikas Mitra Vacancy 2024, Post Details :- 

अनुमंडल कार्यालय सदर आरा भोजपुर की तरफ से विकास मित्र के रिक्त पदों पर नियुक्ति संबंधित सूचना जारी की गई है सूचना में कुल सात पर्दों पर वैकेंसी का आयोजन किया गया है जिसमें आर नगर आरा ग्रामीण उदवंत नगर और सहार प्रखंड शामिल है।

Bihar Vikas Mitra Vacancy 2024, शैक्षणिक योग्यता :-

  • आवेदन करने के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं यानी मैट्रिक पास है।
  • जिला पंचायत में विकास मित्र का चयन वहीं के निवासी के प्रमाण पत्र के आधार पर होगा।
  • विशिष्ट जानकारी के लिए अभ्यर्थी आफिशियल नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ें।

Bihar Vikas Mitra Vacancy 2024, आयु सीमा :-

बिहार दलित विकास मिशन के अंतर्गत निकल गई विकास मित्र वैकेंसी में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की उम्र 18 वर्ष से लेकर 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

How To Apply Online – Bihar Vikas Mitra Vacancy 2024 – आवेदन कैसे करें?

बिहार दलित विकास मिशन के अंतर्गत निकाली गई विकास मित्र वैकेंसी के लिए अभ्यर्थी को ऑफलाइन आवेदन फॉर्म भरना होगा, और आवेदन फॉर्म भरने के बाद आवेदन फॉर्म को नीचे दिए गए कार्यालय के एड्रेस पर जमा करना होगा। आवेदन फार्म के साथ आवश्यक डॉक्यूमेंट अवश्य अटैच करें।

आवेदन फार्म प्राप्त करने और जमा करने का पता: नगर आयुक्त, आरा नगर निगम , आरा एवं प्रखंड विकास प्राधिकारी, आरा सदर/ उदयंत नगर/ कार्यालय

Leave a comment